Latest News

Thursday, April 13, 2023

निकाय चुनाव में हो सकती है कायस्थ समाज की अनदेखी #kanpurhangama

निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही सभी पार्टियों में गर्मा गर्मी चालू हो गई है टिकटों को लेकर काफी उथल-पुथल मचा हुआ है ।

प्रत्याशियों की अत्याधिक संख्या होने के कारण पार्टियों में भी असमंजस का माहौल बना हुआ है । सभी जाति वर्ग का समायोजन करना एवं जिताऊ प्रत्याशियों को टिकट देने का मंथन जारी हो गया है। पार्टियों में लगातार कायस्थ समाज को अनदेखा किया जा रहा है । कानपुर महानगर से भी कायस्थ रूप में एक युवा संघर्षशील प्रत्याशी भाजपा से जो कि वार्ड 5 जवाहर नगर से प्रबल दावेदार गिरजेश निगम जी हैं।

विगत 10 वर्षों से भाजपा संगठन के लिए कानपुर महानगर में काम कर रहे हैं और पार्टी को गति दे रहे हैं ।


कानपुर महानगर ही नहीं बल्कि पूरी प्रदेश की कायस्थ समितियों का कहना है कि हमारे समाज को भी नगर निगम चुनाव में  कम से कम कानपुर महानगर में जो कि कायस्थ बाहुल्य वार्ड हो उनमें हमारे कायस्थ प्रत्याशियों को भी उतारा जाए इसको लेकर बराबर संगठनों द्वारा ज्ञापन दिए जा रहे हैं। लेकिन सभी पार्टियां अभी तक एक भी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर सकती है ।


कायस्थ समाज के वरिष्ठ जनों एवं पदाधिकारियों द्वारा यह ऐलान हो रहा है कि अगर इस बार हमारे समाज को अनदेखा किया गया तो जो भी कायस्थ बाहुल्य वार्ड है उनसे हम सभी प्रत्याशियों को उतारेंगे और निर्दलीय चुनाव लड़ा कर अपने समाज को आगे बढ़ाएंगे और पार्षदों को विजई बनाएंगे।


गिरजेश निगम जो कि विगत 10 वर्षों से अधिक रूप से कायस्थ समाज के लिए ही नहीं बल्कि भाजपा संगठन एवं आम जनमानस के लिए निरंतर सेवा कर रहे हैं करोना काल जैसी वैश्विक महामारी में भी लगातार इनके द्वारा सेवा की गई लेकिन इनकी सेवाओं को अनदेखा किया जा रहा है। आखिर ऐसा क्या कारण है जो कि पार्टियों द्वारा ऐसे कार्यकर्ताओं को लगातार अनदेखा कर रही है जो कि संगठन एवं समाज को लगातार एक मजबूती एक नया मुकाम हासिल करने में सक्षम मदद प्रदान करने में समर्थ है। ऐसे संघर्षशील प्रत्याशियों को हम सभी का आग्रह है कि पार्टी टिकट देकर इनका हौसला बढ़ाएं और समाज में एक ऐसे व्यक्ति को जनप्रतिनिधि बनाकर भेजें जिसको अपने परिवार और अपने आप से पहले समाज एवं आम जनमानस की समस्याओं का समाधान हो उनके लिए प्यार हो।






No comments:

Post a Comment


Created By :- KT Vision